Tuesday 2 June 2020

बॉलीवुड में कोरोना का कहर जारी, अब सूर्यवंशी और 83 के प्रोड्यूसर शिबाशीष सरकार पाए गए कोरोना पॉजीटिव


बॉलीवुड में कोरोना वायरस से संक्रमित होने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा। मोरानी परिवार, किरण कुमार, कनिका कपूर जैसे सेलेब्रिटी पहले ही कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके थे। हालांकि, अच्छी खबर यह रही कि यह सभी अब कोरोना वायरस से ठीक हो चुके हैं। बॉलीवुड के सबसे बड़ी फिल्म निर्माण कंपनियों में से एक रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ शिबाशीष सरकार कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं।
न्यूज एजेंसी पीटीआई की खबर के अनुसार शिबाशीष को बुखार था, जब जांच की गई तो रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद शनिवार को ही कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया था। हालांकि अब उनकी हालत में सुधार है। गुरुवार को ही शिबाशीष ने एक वेबीनार अटैंड किया था, जिसमें उन्होंने सूर्यवंशी और 83 के रिलीज के बारे में चर्चा की थी। उन्होंने यह भी बताया था कि ये दोनों फिल्में डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होंगी। ये तभी रिलीज होंगी जब लॉकडाउन पूरी तरह से हट जाएगा।
बॉलीवुड में सबसे पहले गायिका कनिका कपूर इस महामारी के चपेट में आईं थी। लखनऊ के अस्पताल में इलाज के बाद वह स्वस्थ होकर वापस लौटीं। मुम्बई से लंदन में शिफ्ट हो गये अभिनेता पूरब कोहली, उनकी पत्नी और दोनों बच्चे भी इस बीमारी के चपेट में आ गये थे। हालांकि, ये सभी अब पूरी तरह से स्वस्थ होकर वापस अपने घर लौट आए हैं।
कोरोना के कारण अमेरिका के शिकागो में रहने वाली वरुण धवन की मौसी की मौत हुई थी। फिल्म निर्देशक कुणाल कोहली की कोरोना पॉजिटिव आंटी की मौत भी हाल ही में अमेरिका में हुई। इस बात की जानकारी कुणाल ने खुद सोशल मीडिया के जरिए लोगों को दी। वहीं फिल्म अभिनेता फ्रीडी दारूवाला के पिता का नाम भी कोरोना के संक्रमण से पीड़ितों में शामिल है।