Tuesday 2 June 2020

Wajid Khan के निधन पर Salman Khan की भर आई आंखे, सोशल मीडिया पर लिखा 'तुम बहुत याद...'


Bollywood News: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपने करीबी और फेवरेट संगीतकार वाजिद खान (Wajid Khan) के निधन पर शोक व्यक्त किया है। बॉलीवुड के नामी संगीतकार वाजिद खान ने आज सुबह ही मुंबई के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली है। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर म्यूजिक कंपोजर के निधर पर फिल्मी हस्तियां अपनी संवेदनाएं प्रकट कर रही हैं। अब सलमान खान ने भी वाजिद खान के देहांत पर शोक जताते हुए सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है। सलमान खान ने अपने करीबी संगीतकार के अचानक चले जाने पर ट्वीट करते हुए लिखा है, 'वाजिद तुम्हें हम हमेशा प्यार और सम्मान देते रहेंगे। तुम अपनी काबिलियत और अपने शानदार व्यक्तित्व के लिए हमेशा याद आओगे। तुम्हें हम बहुत प्यार करते हैं। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले।' सलमान खान के इस ट्वीट को आप नीचे देख सकते हैं।
दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन
सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो संगीतकार वाजिद खान का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। वो बीते कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। इतना ही नहीं, खबरों की मानें तो संगीतकार का हाल ही में कोरोना वायरस टेस्ट भी पॉजिटीव आया था। इस सबसे जूझते-जूझते वाजिद खान ने महज 42 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया।
सुपरहिट थी सलमान औऱ साजिद-वाजिद की जोड़ी
इससे पहले भी हम अपनी रिपोर्ट्स में बता चुके हैं कि सलमान खान और साजिद-वाजिद की जोड़ी सुपरहिट थी। इन तीनों ने मिलकर कई शानदार गाने दर्शकों को दिए थे। सलमान खान ने साजिद-वाजिद को फिल्मी दुनिया में पहला ब्रेक अपनी फिल्म प्यार किया तो डरना क्या के गाने 'तेरी जवानी' से दिया था। जिसके बाद इनकी जोड़ी फिल्मी दुनिया की एक अट्टू तिकड़ी बन गई थी।